नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया

  • जारी करने का समय:2024-03-29 19:37:28
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:351
  • त्वरित विवरण:

    नैंसी,संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है

लेख सामग्री

संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है, और शैफ्ट निर्माण के लिए सीधे उपयोग नहीं किया जा सकता। निर्माण युन

समूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है,नैंसीName, हर समू आठ एलिवेटर हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.

नैंसीयदि स्टील केबल पूरी तरह तोड़ दिया जाता है और अत्यन्त गति में गिर जाता है, तो अभी तीन ट्रैक बाकी हैं; Amulet”

कोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदू

बु `अर्क्वबएलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।

प्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.

खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनु


नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया



अगर एलिवेटर अचानक तेज़ होता है तो मैं क्या करूँ?

एलिवेटरों की सुरक्षा क्या निर्भर है?

संग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है, और क

संख्याएलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.

फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.

कोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.


नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया



ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता है

सामान्य पालनएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)

एलिफ्टर के प्रकार उनके उपयोग पर आधारित वर्गीकृत हैं. जैसे प्रवासी एलिवेटर, कार्गो एलिवेटर,नैंसीविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर, हॉस्पिटल बेड़ एलिवेटर, प्रवासी और कार्गो एलिवेटर, एस्कालेटर, इत्यादि.

व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.

नैंसीफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।

शैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है,नैंसीप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारण, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति न

समूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.


लिबेनअन्य उत्पाद जानकारी
  • नैगीकोरोस8- टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजपेशेवर बाजार उठा रहा है, कीमत उड़ने वाली है

    नैगीकोरोस8- टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजपेशेवर बाजार उठा रहा है, कीमत उड़ने वाली है

  • नैगीकोरोसस्टेज बूम एलिवेटरअंतरराष्ट्रीय जाने पर ध्यान दें

    नैगीकोरोसस्टेज बूम एलिवेटरअंतरराष्ट्रीय जाने पर ध्यान दें

  • भावनगरTechnical parameters of power transformerहैंडलिंग और आवेदन में जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश

    भावनगरTechnical parameters of power transformerहैंडलिंग और आवेदन में जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश

  • विचिटाविद्युतीय उठाने वाला प्लेटफर्म हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मइसका अक्सर जंग की रोकथाम के साथ

    विचिटाविद्युतीय उठाने वाला प्लेटफर्म हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मइसका अक्सर जंग की रोकथाम के साथ

  • विचिटामोबाइल यार्ड राम्प्सCommentकई विन्यास रूपों का परिचय

    विचिटामोबाइल यार्ड राम्प्सCommentकई विन्यास रूपों का परिचय

  • पोर्टिस्किहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारकमजोर बाजार

    पोर्टिस्किहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारकमजोर बाजार

  • पोर्टिस्किNameगुणवत्ता नियमों का प्रदर्शन इस साल के अच्छे स्तर पर पहुंच गया है

    पोर्टिस्किNameगुणवत्ता नियमों का प्रदर्शन इस साल के अच्छे स्तर पर पहुंच गया है

  • पोर्टिस्किस्टेज बैनर एलिवेटरप्रसंस्करण मशीनरी के कार्य क्या हैं?

    पोर्टिस्किस्टेज बैनर एलिवेटरप्रसंस्करण मशीनरी के कार्य क्या हैं?

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया, नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको नैंसीघर देखने वाला एलिवेटरमूल्य समग्र सूचकांक पिछले एक सप्ताह में 109 प्रति सप्ताह गिर गया में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!