सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा

  • जारी करने का समय:2024-03-29 15:36:34
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:523
  • त्वरित विवरण:

    सिउडैड ओब्रेगन,रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min

लेख सामग्री

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

सिउडैड ओब्रेगनरूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धति

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए इम्पेडेंस मानक, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

नतालियातेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है,सिउडैड ओब्रेगनName, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया

पृष्ठभूमि युक्ति शीट के विब्रेशन घटाने के लिए पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन को परिवर्तित करने के समस्या को समाधान करता है. पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन के बीच स्


सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसानी से मरम्मत करें



पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

उच्च मूल्यPower transformer manufacturer

जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

गुणवत्ता सुरक्षारूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

सिउडैड ओब्रेगनतेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

Note: in the whole process of safety patrol inspection, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself,सिउडैड ओब्रेगनपावर रूपांतरक, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित म

लिबेनअन्य उत्पाद जानकारी
  • पिला8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजसामर्थ्य

    पिला8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजसामर्थ्य

  • पिलास्टेज एलिवेटरतकनीकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं

    पिलास्टेज एलिवेटरतकनीकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं

  • बीकानेरSupplied by dry-type transformer manufacturerवर्ड ऑफ माउथ सिफारिश

    बीकानेरSupplied by dry-type transformer manufacturerवर्ड ऑफ माउथ सिफारिश

  • सेरिग्नोलामोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म/उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग का गंभीर तनाव

    सेरिग्नोलामोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म/उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग का गंभीर तनाव

  • सेरिग्नोलामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनकी हिरासत क्या है

    सेरिग्नोलामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनकी हिरासत क्या है

  • देनहारहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजयांत्रिक शक्ति की भूमिका

    देनहारहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजयांत्रिक शक्ति की भूमिका

  • देनहार8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मसंचालन का बुनियादी ज्ञान

    देनहार8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मसंचालन का बुनियादी ज्ञान

  • देनहारस्टेज कर्टेन एलिवेटरसतह श्रेणी

    देनहारस्टेज कर्टेन एलिवेटरसतह श्रेणी

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा, सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको सिउडैड ओब्रेगनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडलपहनने के कारण को समझें और आसा में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!