काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण

  • जारी करने का समय:2022-10-24 14:03:58
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:496
  • त्वरित विवरण:

    काबिगुआन,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में व

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

काबिगुआनप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो,काबिगुआनरूपांतरक बिन्दु, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है,काबिगुआनName, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

रेजिगो डि कैलाब्रियाफाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सु

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे प


काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण



रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, the smaller the output power, the lower the efficiency.

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

मैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?जब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बा

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्


काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण



केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिज

गुणवत्ता मानकपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा,काबिगुआनपावर रूपांतरक की वस्तुएँ जाँचें, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

काबिगुआनजब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया

What is the wavelength of oil immersed transformer?

Power transformer manufacturer

लिबेनअन्य उत्पाद जानकारी
  • फ्रैंकफर्ट एयरपोर्टअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता व्यापारी

    फ्रैंकफर्ट एयरपोर्टअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता व्यापारी

  • फ्रैंकफर्ट एयरपोर्टपहुँच योग्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मडिजाइन के फायदे

    फ्रैंकफर्ट एयरपोर्टपहुँच योग्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मडिजाइन के फायदे

  • समक्सिरूपांतरक युक्तिकौन से मानव ऊतक सुरक्षात्मक हैं

    समक्सिरूपांतरक युक्तिकौन से मानव ऊतक सुरक्षात्मक हैं

  • जांघहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म प्रयोगविशेषताएं और कार्य

    जांघहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म प्रयोगविशेषताएं और कार्य

  • जांघमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारउद्योग विवरण चूक

    जांघमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारउद्योग विवरण चूक

  • एंकोनास्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजनौकरी के लिए क्या आवश्यकताएं हैं

    एंकोनास्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजनौकरी के लिए क्या आवश्यकताएं हैं

  • एंकोनाअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मपदोन्नति

    एंकोनाअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मपदोन्नति

  • एंकोनापीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करेंका मुख्य कार्य और विकास की प्रवृत्ति

    एंकोनापीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करेंका मुख्य कार्य और विकास की प्रवृत्ति

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण, काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको काबिगुआन2000kVA की क्रमबद्धकव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!